Apne Boyfriend Wapis Pane Ke Upay बॉयफ्रेंड को वापिस पाने के टोटके

Apne Boyfriend Wapis Pane Ke Upay बॉयफ्रेंड को वापिस पाने के टोटके , ” प्यार एक बहुत पवित्र भावना है। हम इंसान हैं और हमारे पास विशेष लोगों के लिए विशेष भावनाएं हैं। लेकिन सच्चे प्यार करना निश्चित रूप से एक बहुत ही मुश्किल काम है।कुछ लोग उन लोगों के दिलों को जीतने की कोशिश करते हैं, जिन्हें वे प्यार करते हैं| लेकिन उनमें से ज्यादातर बुरी तरह विफल हो जाते हैं|

सच्चा प्यार होना निश्चित रूप से एक बहुत ही मुश्किल काम है। तो, क्या आप सच्चा प्यार प्राप्त करना चाहते हैं? समाधान प्राप्त करने से पहले, इस बात पर चर्चा करें कि सच्चा प्यार होता क्या है| प्यार एक भावना है, प्यार शारीरिक आकर्षण पर आधारित नहीं होता |

जीवन में सच्चा प्यार लाने के लिए क्या करना चाहिये?  वाशिकरण आधारित समाधान आसानी से अपने जीवन में सच्चा प्यार लाने में मदद करता हैं। यदि आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है, तो वाशिकरण मंत्र इस को नियंत्रित करता हैं तथा आपके जीवन का प्यार पाने के लिए भी संभव है| वाशिकरण में विभिन्न मंत्र शामिल हैं जो ग्रहों और सितारों के नकारात्मक प्रभाव को नियंत्रित करते हैं। यह मंत्र काफी शक्तिशाली होते है क्योंकि इनमें एक व्यक्ति की स्वतंत्रता को नियंत्रित करने की क्षमता होते है। इस विद्या का उपयोग करके, किसे के भी दिल में प्यार उत्पन्न किए जा सकता है

विधि—-
अमावस्या की मध्य रात्रि को एक चांदी के सिक्के पर आप अपने बॉयफ्रेंड का नाम एवम जन्म तिथि लिखकर सिक्के के दूसरी तरफ आप अपना नाम और जन्मतिथि लिख ले तत्पश्चात आप किसी ऐसी जगह की मिट्टी को ले आवे जहा से आपका बॉयफ्रेंड हर रोज़ आता जाता हो उसके बाद उस मिट्टी को उस कटोरे में भर लें और उसके ऊपर ७ शूकरदन्त एवम वह चांदी का सिक्का रख देवे जिसके ऊपर आपने अपना और अपने बॉयफ्रेंड का नाम लिखा था !
इतनी विधि करने के पश्चात आप उस कटोरे के मुख को लाल कपडे से पूरी तरह बाँध कर इसको किसी खेजड़ी के व्रक्ष के नीचे दबा दें एवम घर लौटते समय कदापि पीछे मुड़कर न देखे!
इस कर्मकांड अथवा टोटके के संपन्न होने पर आपका खोया प्यार मात्र ११ दिनों में आपके पास लौट आएगा और मृत्युपर्यन्त आपका सेवक बन जायेगा !

Kisi Ko Apne Vash Me Karne Ka Tarika

किसी पत्नी का पति … कहा हुआ बात नहीं मानता या फिर उसके कदम बहक रहे हो तो , इस तंत्र के बल पर उसको अपने आधीन बना कर , अपने मन के अनुसार काम करने के लिए बाध्य कर सकती है .

इस तंत्र में सफलता पाने के लिए सर्वप्रथम किसी शुक्र वार की रात्रि में करीब दस बजे सुद्धा वस्त्र पहन कर , मात्र एक अगरबत्ती जलाकर , किसी भी प्रकार के आसान पर बैठ जाये .. फिर अपने दायें हाथ की अंजुली में JAL लेकर बोले – “MAI ( APNA NAAM ) .. AMUK ( USKA NAAM) ।खो आजीवन अपने वष में करने के लिए यह वशीकरण व्रत कर रहा हूँ या कर रही हूँ .” – ऐसा बोलकर अंजुली की जल भूमि पर गिरा दें .
इसके बड़ा अगले शुक्रवार तक , क्षौर कर्मा नहीं करने चाहिए . इन दिनों दूसरे घर कुछ भी खाना -पीना बंद रहेगा . काम से काम बातचीत करें . इस तंत्र की सफलता तभी होती है , जब जिसको वष में करना हो , उस से बातचीत होती हो और उसके साथ खाना -पीना होता हो .
अगले शुक्रवार को इस तंत्र को मूर्त रूप देने के लिए क्रिया आरम्भ की जाती है . इसके लिए “पांच विकार ” को सिद्ध सामग्री में मिलायी जाती है . वशीकरण की सिद्ध सामग्री अपने आप में अद्वितीय प्रभाव देने वाली होती है . सामग्री सिद्ध करने के लिए , अलग से सिद्धि करनी पड़ती है , जो की , काफी श्रमसाध्य और उबाऊ और खर्चीली होती है . इस कार्य को हर व्यक्ति कर ही ले संभव नहीं हो पता है . अतः मई अपने नजदीकी व्यक्तियों ” सिद्ध सामग्री ” देता हूँ और किस प्रकार पांच विकार मिलकर , वशीकरण का प्रभाव उत्पन्न किया जाता है .. समझा देता हूँ . प्रायः देखने में आया है की , इसका प्रभाव तुरंत या 24 घंटे के अंदर मिलने शुरू हो जाता है . पर , किसी किसी केस में , एक बार के बजाय दो चार बार इस क्रय को करना पड़ता है . इसलिए सिद्ध सामग्री की कुछ मात्र बचा कर रख लेनी छह इये . वैसे प्रायः , परिणाम जल्द ही मिल जाता है . वैसे परिणाम मिल भी जाने के बाद 3 बार या 5 बार क्रिया को दुहरा देने वशीकरण का प्रभाव और भी ज्यादा गहरा और अकाट्य सा हो जाता है. वशीकरण सिद्ध सामग्री प्रेमी और प्रेमिका या पति और पत्नी के नाम से ही सिद्ध किया जाता है . यह एक सफल और सुसिद्ध विधि है . अतः इसकी सिद्धि विधान की जानकारी हर किसी को नहीं दिया जा सकता है ; क्योंकि , इस घोर कलियुग में कल्याण की भावना क़म ही पायी जा रही .

Leave a comment